Join Group!

कंटाप लुक और धुआंधार फिचर्स के साथ मार्केट में आया अपडेटेड वर्जन New TVS Apache RTR 160 Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


कंटाप लुक और धुआंधार फिचर्स के साथ मार्केट में आया अपडेटेड वर्जन New TVS Apache RTR 160 Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

TVS Apache RTR 160: टीवीएस की तरफ से आने वाली एक बहुत ज्यादा धाकड़ स्पोर्ट्स बाइक जिसका नाम टीवीएस अपाचे 160 है इस गाड़ी में आपको तगड़े फीचर के साथ एक बेहतरीन लोग देखने मिलता है। वही इस टीवीएस अपाचे में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे न्यू टेक्नोलॉजी की सुविधा भी मिल जाती है। बात का रिचार्ज अगर आप भी अपने लिए 160 सीसी के सेगमेंट में आने वाली कोई बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है आगे टीवीएस अपाचे की ओर जानकारी दी गई है। 

बाइक की कीमत में लॉन्च हुआ 2024 मॉडल न्यू लग्जरी लुक TATA Nano Car, टनाटन माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

TVS Apache RTR 160 – Highlights

Name Of Car

TVS Apache RTR 160

Engine 159.7 cc
Mileage 61 Kmpl
Fuel capacity 12 L
Range  540 Km
Fuel Petrol
Power 15.82 bhp
Top Speed 107 Km/h

मार्केट में लॉन्च हुआ 135cc इंजन वाला New Hero Splendor Plus 2.0 Bike, मिलेगा 83 Kmpl की धाकड़ माइलेज, जानें शोरूम कीमत

TVS Apache RTR 160 feature

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने दो फीचर दिए जाते हैं जैसे कि एक बेहतरीन इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल टेकोमीटर एक बेहतरीन सीट आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट एलइडी टर्न लाइट टर्न सिंगल लैंप जैसी कई सुविधा इसमें देखने मिल जाती है। 

TVS Apache RTR 160
TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160 Engine

 टीवीएस की तरफ से आने वाली एक गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 159 सीसी का इSI, 4 stroke, Oil cooled, SOHC, Fuel Injection इंजन दिया जाता है और यह इंजन 17 पीएस की पावर और 14एनएम की टॉर्क पावर प्रोड्यूस करके दे देता है। इस बाइक में आपको 5 स्पीड गियर देखने मिलते है। यह आपको 12 लीटर की टंकी के साथ 47 किलोमीटर का माइलेज देती है। 

सिर्फ ₹7699 में Realme का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, मिलेगा Powerful बैटरी

TVS Apache RTR 160 Price

 इस बाइक के कीमत की बात करते इसकी शुरुआती कीमत 1.25 लाख से शुरू होकर 1.39 लाख रुपया इसकी कीमत है। इसमें आपको कई कलर भी देखने मिल जाते हैं। हालाकि ध्यान दे की यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है। इसकी और जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप या शोरूम में जाकर संपर्क करें।

TVS Apache RTR 160 Suspension 

इसके सस्पेंशन और ब्रेकिंग की बात करे तो इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोप फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोक्रॉस सस्पेंशन की सुविधा इसमें दी जाति है वही ब्रेकिंग में देखे तो डिस्क ब्रेक की सुविधा दोनो पहियो पर दी जाती है। 

Baleno को मिर्ची लगाने लॉन्च हुई 38 Kmpl माइलेज वाली Maruti की 5 सीटर लग्जरी Car, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

TVS Apache RTR 160 rivals

इसका मुकाबला भारतीए बाजार में कई बेहतरीन बाइक से होता है जैसे होंडा एसपी 160, यामाहा एमटी 15, केटीएम ड्यूक और बजाज पल्सर 150

Telegram Group Join Now
Home Page Click Here
Official Website Click Here
New Bike Launch in India Click Here

बाइक की कीमत में लॉन्च हुआ 2024 मॉडल न्यू लग्जरी लुक TATA Nano Car, टनाटन माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment