Join Group!

Oneplus को कड़ी टक्कर देने आया OPPO का धांसू स्मार्टफोन, 128GB स्टोरेज और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखिये कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


Oneplus को कड़ी टक्कर देने आया OPPO का धांसू स्मार्टफोन, 128GB स्टोरेज और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखिये कीमत

OPPO A59 5G: बात की जाए तो भारतीय बाजार की एक बहुत ज्यादा बेहतरीन स्मार्टफोन जिसका नाम ओप्पो a59 5G है। यह स्मार्टफोन अभी के समय में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है इसमें आपको 5000mAH की तगड़ी बैटरी कंपनी द्वारा दी जाती है और 90 हर्ट्स की रिफ्रेश रेट के साथ में यह स्मार्टफोन आता है। वही इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का रियल धांसू कैमरा दिया जाता है जो की तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ में आता है. अगर आप भी अपने लिए कम बजट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। आगे इसकी और सभी जानकारी भी दी गई है।

मात्र ₹35,000 में मिल रहा है Honda Activa 35 kmpl माइलेज और 120km/h के टॉप स्पीड, देखें कीमत और फीचर्स

OPPO A59 5G Phone – Overview

Name Of Smartphone OPPO A59 5G
Processor Mediatek Dimensity 6020
Battery 5000mAh
Display IPS LCD
Camera 13MP + 8MP + 2MP
Ram 4GB, 6GB
Rom 128Gb
Network Connectivity 4G, 5G
Charger 33 Wat

Mobile के कीमत में लॉन्च हुआ Electric Scooter, सिंगल चार्ज में चलेगा 250Km और 90km/h के टॉप स्पीड के साथ, देख कीमत और फीचर्स

OPPO A59 5G Specifications 

ओप्पो की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने तो इसमे आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी देखने मिलती है जिसके साथ में 13 मेगापिक्सल का तगड़ा कैमरा क्वालिटी। वही इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 33 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाता है और बात करें प्रोसेसर की तो इसमें आपको मीडियाटेक कंपनी का धांसू प्रोसेसर दिया जाता है। 

OPPO A59 5G
OPPO A59 5G

OPPO A59 5G Camera

ओप्पो की तरफ से आने वाले स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल कर दे यार कैमरा दिया जाता है। जिसके साथ में दो मेगापिक्सल का लेंस कैमरा कंपनी द्वारा दिया गया है, वही बात करें इसके सेल्फी कैमरा की तो 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है जिससे आप बेहतरीन बेहतरीन फोटो खींच सके।  

OPPO A59 5G Battery 

ओप्पो की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के बैटरी परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें आपको 5000mAH की तगड़ी बैटरी इसमें दी जाती है जिसको आप एक दिन तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं वही बात करें चार्जिंग की तो इसमें 33 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाता है।

सस्ते बजट में Realme लॉन्च किया 5000mAh बैटरी और 12GB रैम, तगड़ा Display वाला 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

OPPO A59 5G Processor 

Oppo की इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर दिया जाता है जो कि इस स्मार्टफोन को फास्टेस्ट तरीके से चलता है। वही बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 90 हज की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाती है। 

OPPO A59 5G Price 

ओप्पो की इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में 6GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है जिसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 13,999 हजार रुपया है। हालाकि इसकी और जानकारी आप ऑनलाइन भी प्राप्त कर सकते है।

Telegram Group Join Now
Home Page Join Here
Official Website Click Here
New Electric Scooter in India Click Here

मात्र ₹35,000 में मिल रहा है Honda Activa 35 kmpl माइलेज और 120km/h के टॉप स्पीड, देखें कीमत और फीचर्स

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment