Join Group!

Pulsar बाइक की कीमत में लांच हुई 2956cc इंजन और तगड़ी माइलेज वाली TATA Sumo की 2024 मॉडल 7 सीटर Car, देखें शोरूम कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


Pulsar बाइक की कीमत में लांच हुई 2956cc इंजन और तगड़ी माइलेज वाली TATA Sumo की 2024 मॉडल 7 सीटर Car, देखें शोरूम कीमत

Tata sumo 2024: भारतीय बाजार में टाटा कंपनी की नई गाड़ी लांच होने को तैयार हो रही है इसका नाम टाटा सुमो 2024 है। यह टाटा की तरफ से आने वाली एक फाइव सीटर गाड़ी होने वाली है जिसमें आपको न्यू टेक्नोलॉजी की सभी सुविधा के साथ बेहतरीन लोक दिया जाएगा। वही इस टाटा सुमो की बात करें तो यह भारतीय बाजार में पेट्रोल और डीजल दो इंजन विकल्प के साथ में आने वाली है। अगर आप भी अपने लिए कम बजट में और टाटा सुमो लेने का विचार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है आगे इसमें और जानकारी दी गई है। 

33km की जबरदस्त माइलेज के साथ, लॉन्च हुई Maruti Brezza का 190km/h के टॉप Speed न्यू Car, देखें कीमत और फीचर्स

Tata sumo 2024 – Highlights

Name Of Car TATA Sumo 
Engine  2956 cc
Mileage 15.3 Kmpl
Fuel capacity 65 L
Seating capacity 7
Fuel Petrol
Power 83.83 Bhp
Top Speed 125 Km/h

शानदार माइलेज के साथ जबरदस्त लुक में लॉन्च हुई Hero Destini Scooter 125cc पावरफुल इंजन के साथ, देखें कीमत और फीचर्स

Tata sumo 2024 Feature

टाटा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर की बात करें तो इसमें आपको बहुत से फीचर सुविधा दी जाने वाली है जैसे की एक बेहतरीन इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ में टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट सिस्टम, एयर कंडीशनर की सुविधा, पावर विंडो फ्रंट, पावर स्टीयरिंग, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एडजेस्टेबल सीट, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, आगे की तरफ में एलइडी फोग लाइट जैसी कई सुविधा इसमें दी जाने वाली है। 

Tata sumo 2024
Tata sumo 2024

Tata sumo 2024 Engine 

टाटा सुपर 2024 के इंजन की बात करें तो इसके बारे में कोई भी ऑफिसर जानकारी टाटा कंपनी द्वारा नहीं दी गई है लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक और न्यूज़ के अनुसार इसमें टाटा सफारी का 2956 सीसी का इंजन इसमें दिया जाने की उम्मीद की जा रही है। 

Tata sumo 2024 Price

टाटा सुमो के कीमत की बात करे तो इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हमारी जनक्ररी के और न्यूज़ के अनुसार इसे मार्केट में 15 लाख रुपया के कीमत में पेश किया जाएगा। वही इसमें आपको नए रंग विकल्प भी देखने मिलियन वाले हैं। 

117km की जबरदस्त रेंज और 125cc का पावरफुल इंजन के साथ लांच हुआ Honda Activa स्कूटी, कम कीमत में देखें फीचर्स

Tata sumo 2024 Launch 

Tata की इस कार के लॉन्च की बात करे तो इसके बारे में भी कोई भी जानाकारी कंपनी द्वारा नही दी गई है हालाकि राइडर के असुर इसे 2024 में पेश किया जाने वाला है। 

Tata sumo 2024 Riavls

इस गाड़ी का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी गाड़ी से होगा जैसे महिंद्रा स्कॉर्पियो, महिंद्रा थार, हुंडई क्रेता, मारुति अर्टिगा जैसे कई कार से इसका मुकाबला होगा। 

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Here
Official Website Click Here
New Launch Bike in India Click Here

TVS Raider 125 अपने अपडेटेड फीचर्स से Pulsar को दे रही है कड़ी टक्कर, शक्तिशाली इंजन के साथ कीमत है मात्र इतनी

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment