Join Group!

108MP कैमरा क्वालिटी और तगड़े फीचर के साथ OnePlus का न्यू सस्ता 5G फोन लॉन्च, दमदार Battery के साथ जानें कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


108MP कैमरा क्वालिटी और तगड़े फीचर के साथ OnePlus का न्यू सस्ता 5G फोन लॉन्च, दमदार Battery के साथ जानें कीमत

OnePlus Ace 2V:  वनप्लस की तरफ से आने वाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन जो कि अभी के समय में बहुत ज्यादा फेमस हो रहा है इस स्मार्टफोन का नाम वनप्लस 2V सी है। बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेरा पिक्चर का कैमरा क्वालिटी दी जाती है और इस स्मार्टफोन को और बेहतर बनाने के लिए इसमें 5000 एम की बैटरी भी कंपनी द्वारा दी गई है। अगर आप भी अपने लिए कम कीमत में स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह वनप्लस आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ऐसे स्मार्टफोन की आगे और सभी जानकारी दी गई।

465 Km की तगड़ी रेंज के साथ Nexon लेकर आई है 2024 मॉडल न्यू इलैक्ट्रिक Car, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

OnePlus Ace 2V – Highlights

Name Of Smartphone OnePlus Ace 2V
Processor मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर
Battery 5000mAh
Display AMOLED
Camera 64MP + 8MP + 16MP
Ram 4GB, 6GB, 8GB
Rom 64GB, 128Gb, 256GB
Network Connectivity 4G, 5G
Charger 80 Wat

KTM को अम्मा याद दिलाने आई Yamaha FZ X की New मॉडल डेशिंग लुक बाइक, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

OnePlus Ace 2V specifications 

वनप्लस की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ में मीडियाटेक कंपनी का डायमंड सिटी 9000 प्रोसेसर इसमें दिया जाता है जो कि इस बहुत ज्यादा तगड़ा प्रोसेसर है। वही है स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दो से तीन वेरिएंट के साथ में पेश किया गया है। 

OnePlus Ace 2V
OnePlus Ace 2V

OnePlus Ace 2V Camera 

वनप्लस की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करी जाए तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जाता है जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा कंपनी द्वारा दिया जाता है और इसमें सेल्फी कैमरा आपको वनप्लस कंपनी द्वारा 16 मेगापिक्सल का दिया जाता है। इस स्मार्टफोन से आप बेहतरीन फोटो और वीडियो बना सकते हैं।

अमेजिंग फिचर्स के साथ 65 Kmpl की तगड़ी माइलेज वाली New Honda SP 160 Bike लॉन्च, देखें शोरूम कीमत और इंजन

OnePlus Ace 2V Battery

बात की जाए इस स्मार्टफोन की बैटरी परफॉर्मेंस की तो इसमें आपको 5000mAH की तगड़ी बैटरी दी जाती है जिसको आप नॉर्मल इस्तेमाल पर एक दिन तक आराम से चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 80 वाट का फास्ट चार्जर कंपनी द्वारा दिया गया है।

OnePlus Ace 2V processor 

बात की जाए इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 का धाकड़ परफॉर्मेंस प्रोसेसर इसमें दिया गया है। इसके साथ में इसके डिस्प्ले की बात करें तो 120 हज की रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले इसमें दी जाती है।

331 Km की तगड़ी रेंज के साथ Launch हुई 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर MG Windsor EV कार, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

OnePlus Ace 2V Price

वनप्लस कैसे न्यू स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में अभी के समय में उपलब्ध नहीं है पर यह स्मार्टफोन बहुत जल्द भारतीय बाजार में 27000 रुपए की कीमत में पेश किया जाने वाला है। हालांकि ध्यान अच्छी है कीमत अलग भी हो सकती है क्योंकि यह सब जानकारी आपको ऑनलाइन तौर पर दी गई है।

Telegram Group Join Now
Home Page Join Here
Official Website Click Here
New Car in India Click Here

465 Km की तगड़ी रेंज के साथ Nexon लेकर आई है 2024 मॉडल न्यू इलैक्ट्रिक Car, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment