Join Group!

सिर्फ 7599 में खरीदें Vivo का ये बड़ी बैटरी वाला 5G फोन, मिलेगा बेहतरीन प्रोसेसर के साथ 1TB स्टोरेज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


सिर्फ 7599 में खरीदें Vivo का ये बड़ी बैटरी वाला 5G फोन, मिलेगा बेहतरीन प्रोसेसर के साथ 1TB स्टोरेज

Vivo Y18i : बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च होते जा रहे हैं इसी के बीच एक 10000 की रेंज में आने वाला बेस्ट स्मार्टफोन जिसका नाम वो y18 आई है इस स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल का हाई क्वालिटी वाला कैमरा दिया जाता है और 5000 एम की तगड़ी बैटरी इसमें दी गई है जिससे इस स्मार्टफोन को आप लंबा इस्तेमाल कर सके। अगर आप सभी भी अपने लिए कोई कम बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह वीवो का स्मार्टफोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है आगे इस स्मार्टफोन की ओर सभी जानकारी दी गई है।

Yamaha FZ FI Bike की धज्जियां उड़ाने लॉन्च हुई New मॉडल KTM 390 Duke Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Vivo Y18i – Overview

Name Of Smartphone Vivo Y18i
Processor Octa Core 
Battery 5000mAh
Display IPS LCD
Camera 13MP + 8MP + 0.8MP
Ram 4GB
Rom 64GB, 128Gb
Network Connectivity 4G
Charger 15 Wat

OPPO का बिजनेस बंद करने Launch हुई Realme का बेहतरीन कैमरा क्वॉलिटी वाला सस्ता 5G फोन, जानें कीमत और फिचर्स

Vivo Y18i Specifications 

वो की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने तो इसमें आपको 5000 एम की तगड़ी बैटरी मिलती है और 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा इसमें दिया जाता है। बात करी जाए तो यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 4GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 14 देखने को मिल जाता है तो चलिए इसके बारे में और जानकारी जानते हैं। 

Vivo Y18i
Vivo Y18i

Vivo Y18i Camera 

वो की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में जाने तो इसमें आपको एक के 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जाता है और उसी के साथ में 0.8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है। इस स्मार्ट एक स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा के बारे में जाने तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा वीवो कंपनी द्वारा दिया गया है। 

Vivo Y18i Battery 

बात की जाए इस स्मार्टफोन के बैटरी की तो इसमें आपको 5000 एम की तगड़ी बैटरी दी जाती है जिसे आप एक दिन तक आराम से चला सकते हैं। वही इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 15 वाट का फास्ट चार्जर कंपनी द्वारा दिया गया है। 

नए वेरिएंट में Launch हुई टनाटन माइलेज वाली 2024 मॉडल न्यू Honda Elevate Car, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Vivo Y18i processor 

ऐसे स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें आपको T612 प्रोसेसर का इस्तेमाल इसमें किया गया है। वही इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में जाने तो 90 हार्ट की रिफ्रेश रेट वाली एलसीडी डिस्प्लेसमेंट दी जाती है। 

Vivo Y18i Price 

बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत की तो यह भारतीय मार्केट में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है और इसकी कीमत 7,999 हजार रुपए इसकी कीमत है। हालांकि ध्यान दे की यह कीमत आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है इसकी और दो जानकारी के लिए अपने नजदीकी दुकानदार से संपर्क करें या अमेजॉन पर जाकर इसकी कीमत चेक करें।

Telegram Group Join Now
Home Page Join Here
Official Website Click Here
New Car in India Click Here

Yamaha FZ FI Bike की धज्जियां उड़ाने लॉन्च हुई New मॉडल KTM 390 Duke Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment