Join Group!

2024 में धूम मचाने लॉन्च हुई न्यू Skoda Kodiaq की 7 सीटर Car, लग्जरी फिचर्स और Powerful इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


2024 में धूम मचाने लॉन्च हुई न्यू Skoda Kodiaq की 7 सीटर Car, लग्जरी फिचर्स और Powerful इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

Skoda Kodiaq: बात की जाए तो भारतीय बाजार में बहुत सी 7 सीटर गाड़ियां उपलब्ध है और अभी के समय में इन गाड़ियों का बोलबाला भी है। स्कोडा कंपनी की ऑडी गाड़ी बहुत ज्यादा फेमस हो रही है यह स्कोडा की तरफ से आने वाली एक 7 सीटर गाड़ी है जिसको भारतीय बाजार में सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट के साथ में ही लॉन्च किया गया है वहीं इसमें आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल गियरबॉक्स की सुविधा भी देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपनी फैमिली के लिए कोई बड़ी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो स्कोडा की यह गाड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है। 

KTM को अम्मा याद दिलाने आई Yamaha FZ X की New मॉडल डेशिंग लुक बाइक, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Skoda Kodiaq – Overview

Name Of Car Skoda Kodiaq
Engine 1984cc
Mileage 13.32 Kmpl
Fuel capacity 58 L
Seating capacity 7
Fuel Petrol
Power 187.74 bhp
Top Speed 210 Km/h

OnePlus ने सस्ते में लॉन्च किया 5500mAh की Powerful बैटरी और 12GB रैम वाला New 5G फोन, जानें कीमत और फिचर्स

Skoda Kodiaq Feature

स्कोडा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर्स सुविधा की बात करें तो इसमें आपको बहुत से पिक्चर दिए जाते हैं इस गाड़ी के इंटीरियर में सॉफ्ट टच, एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में टच स्क्रीन इनफॉर्मेटिव सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पावर विंडो फ्रंट, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनर की सुविधा, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एडजेस्टेबल सेट, शानदार मिरर व्यू, पैसेंजर एयरबैग, ड्राईवर एयरबैग, एंटीलॉग बेकिंग सिस्टम, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील, आगे की तरफ बेहतरीन एलइडी फोग लाइट जैसी कई सुविधा इस स्कोडा की गाड़ी में आपको देखने मिलती है। 

Skoda Kodiaq
Skoda Kodiaq

Skoda Kodiaq Engine 

स्कोडा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1498 सीसी का Turbocharged Petrol इंजन इसमें आपको दिया जाता है और यह इंजन की पावर 187.74bhp की पावर और 320Nm की तगड़ी तोर पावर को यह इंजन प्रोड्यूस करके देता है। वही देखा जाए तो इसमें आपको 7 स्पीड ऑटोमैटिक गियर बॉक्स की सुविधा इसमें दी जाती है। 

331 Km की तगड़ी रेंज के साथ Launch हुई 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर MG Windsor EV कार, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Skoda Kodiaq Price 

इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में आता है इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 39.99 लाख रुपया एक्स शो रूम कीमत है। हालांकि ध्यान देखी यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है इसकी और जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप या शोरूम मैनेजर से संपर्क करें। 

Skoda Kodiaq Mileage 

इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो स्कोडा 50 यह दावा करती है कि यह आपको 13 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे सकती है और इसमें 58 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है। 

शक्तिशाली इंजन के साथ मार्केट में गर्दा उड़ाएगी Skoda Kushaq की शानदार Car, तगड़ी सेफ्टी फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Skoda Kodiaq Rivals

स्कोडा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी गाड़ी से होता है जैसे की MG Gloster, Ford Endeavour, Jeep Meridian जैसे बहुत सी कार से इसका मुकाबला होता है।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Here
Official Website Click Here
New Mobile Phone in India Click Here

KTM को अम्मा याद दिलाने आई Yamaha FZ X की New मॉडल डेशिंग लुक बाइक, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment