Join Group!

गजब के प्रीमियम फीचर्स और Powerful इंजन के साथ मार्केट में लांच हुई New Mahindra Scorpio, तगड़ी माइलेज के साथ जानें शोरूम कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


गजब के प्रीमियम फीचर्स और Powerful इंजन के साथ मार्केट में लांच हुई New Mahindra Scorpio, तगड़ी माइलेज के साथ जानें शोरूम कीमत

Mahindra Scorpio N Z4 : बात की जाए तो भारतीय बाजार की एक बहुत ज्यादा दबंग गाड़ी जो कि अपने लुक और धाकड़ पावर की वजह से जाने जाती है इसका नाम महिंद्र स्कॉर्पियो एंड है। इसे भारतीय बाजार में कुछ समय पहले ही नए वेरिएंट के साथ लांच किया गया था इसमें आपको पेट्रोल के साथ में मैन्युअल वेरिएंट मिलता है और इसमें कई और कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है। महिंद्रा की तरफ से आने वाली यह एक 6 से 7 सीटर गाड़ी है जिसमें आपको न्यू टेक्नोलॉजी के फीचर्स सुविधा भी देखने मिलती है। आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है। 

बात की जाए तो यह है महिंद्रा की तरफ से आने वाली एक और धाकड़ कर है जिसे भारतीय युवा द्वारा बहुत ज्यादा ही पसंद किया जाता है। वहीं यह मार्केट में चार से पांच कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है जिसमें इसका ब्लैक कलर जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कलर है। 

गरीबों वाली बजट में लॉन्च हुई iQOO Z9s 5G फोन, मिलेगा 12GB रैम के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

Mahindra Scorpio N Z4 – Highlights

Name Of Car Mahindra Scorpio N Z4
Engine 1997cc
Mileage 12 Kmpl
Fuel capacity 57 L
Seating capacity 6 – 7
Fuel Petrol
Power 200 bhp
Top Speed 165 Km/h

Mahindra Scorpio N Z4 Feature 

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की 10 पॉइंट 25 इंच के डिजिटल क्लस्टर के साथ टच स्क्रीन इनफॉर्मेटिव सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनर की सुविधा, एयरबैग की सुविधा, पैसेंजर एयरबैग, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, एडजेस्टेबल सीट, पावर विंडो फ्रंट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, आगे की तरफ एलईडी डीआरएलएस फोग लाइट जैसी कई सुविधा इसमें दी जाती है।

Mahindra Scorpio N Z4
Mahindra Scorpio N Z4

Mahindra Scorpio N Z4 Engine

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो यह इसका पेट्रोल वेरिएंट है जिसमें आपको 1997 सीसी का mStallion (TGDi) चार सिलेंडर इंजन दिया जाता है और यह इंजन 200bhp की पावर और 370 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके दे देता है वहीं बात करें तो इसमें पांच स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स की सुविधा आपको दी जाती है।  

Mahindra Scorpio N Z4 Price 

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ लांच किया गया है लेकिन इस वेरिएंट की कीमत 17.94 लाख रुपया ऑन रोड कीमत है। हालांकि ध्यान अच्छी है कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है और जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

बजट प्राइस के साथ अपडेटेड फिचर्स में लांच हुई 2024 मॉडल न्यू TATA Safari कार, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Mahindra Scorpio N Z4 mileage

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो महिंद्रा कंपनी ऐसा बताती है कि है आपको 12 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे सकती है।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Here
Official Website Click Here
New Mobile Phone in India Click Here

गरीबों वाली बजट में लॉन्च हुई iQOO Z9s 5G फोन, मिलेगा 12GB रैम के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment