Join Group!

लबालब Features और कातिलाना Look के साथ लॉन्च हुई New Mahindra Scorpio N Z4, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


लबालब Features और कातिलाना Look के साथ लॉन्च हुई New Mahindra Scorpio N Z4, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Scorpio N Z4 : महिंद्रा की तरफ से आने वाली एक और लाजपाआें पर बेहतरीन गाड़ी जो कि अभी के समय में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रही है। इसका नाम महिंद्रा स्कॉर्पियो एंड z4 है। बात की जाए तो यह एक 7 सीटर गाड़ी है जिसे भारतीय युवा द्वारा बहुत ज्यादा ही पसंद किया जाता है। बात की जाए तो यह गाड़ी भारतीय बाजार में डीजल वेरिएंट के साथ में आती है और इसमें आपको कई नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स सुविधा भी देखने को मिल जाते हैं जिसे यह एक दमदार और पावरफुल गाड़ी बनती है। अगर आप भी अपने लिए महिंद्रा की यह स्कॉर्पियो खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए आगे इसकी और जानकारी दी गई है। 

बढ़िया डिजाइन के साथ लॉन्च हुई Powerful इंजन वाली 2024 मॉडल New Apache 160R Bike, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Scorpio N Z4 Four Whiller – Overview

Name Of Car Scorpio N Z4
Engine 2198 cc
Mileage 15.94 Kmpl
Fuel capacity 57 L
Seating capacity 7
Fuel Diesel
Power 130 bhp
Top Speed 165 Km/h

Scorpio N Z4 Feature list

महिंद्रा की इस स्कॉर्पियो के फीचर की बात करी जाए तो उसमे आपको बहुत से फीचर सुविधा देखने को मिल जाति है। वही बात करे इसके इंटीरियर में एक डिजिटल क्लस्टर के साथ में टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ में एक टच स्क्रीन इन्फोर्मेंटल सिस्टम के साथ में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशनर की सुविधा, बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम, बेहतरीन साउंड स्पीकर, ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबीआइ चार्जिग पोर्ट, मल्टी फंक्टिनल स्टीयरिंग व्हील, एक बेहतरीन डिसप्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, जैसे कई सुविधा इसमें आपको दी जाति है। वही इससे आगे की तरफ एलईडी और फोग लाइट जैसे बहुत सी सुविधा इसमें आपको दी जाति है। 

Scorpio N Z4
Scorpio N Z4

Scorpio N Z4 Engine specification 

इस कार के इंजन की बात करे तो यह भारतीय बाजार में डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट के साथ में उपलब्ध हैं। इस कार के डीजल वेरिएंट में 1197 सीसी का mStallion इंजन इसमें आपको दिया जाता है। वही यह इंजन 200 बीएचपी की पावर के साथ में 370 एनएम की टॉर्क पावर यह जनरेट करके दे देती है। वही बात करे तो इसमें आपको 6 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स की सुविधा इसमें दी जाति है। 

86 Kmpl की दनादन माइलेज वाली 2024 मॉडल अपडेटेड वर्जन New Hero Splendor Plus Bike लॉन्च, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Scorpio N Z4 Price 

इस कार के कीमत की बात करे तो यह भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है। इस कार के डीजल वेरिएंट की शुरू आती कीमत 14.25 लाख से शुरू हो जाति है। इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 14.75 लाख रुपया है। इस कार के तीसरे वेरिएंट की कीमत 15.39 लाख रुपया है। वही बात की जाए इसके पेट्रोल वेरिएंट की तो इसकी स्टार्टिंग कीमत 13.85 लाख रुपया है। वही इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 14.35 लाख रुपया है। एक बात का ध्यान दे की यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है। इसकी और जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप ये फिर शोरूम मैनेजर से संपर्क करे और इसके बारे में और जानकारी हासिल कर ले।

Royal Enfield से लाख गुना बेहतर है Kawasaki Eliminator Bike, मिलेगी 30 Kmpl की माइलेज और 451cc इंजन, देखें कीमत और फिचर्स

Scorpio N Z4 Mileage 

इस कार के माइलेज की बात करे तो यह महिंद्रा स्कॉर्पियो आपको डीजल वेरिएंट में 15 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर दे देती है। वही बात करे इसके पेट्रोल वेरिएंट में यह आपको 12 किलोमीटर पर लीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर देने में सक्षम है।

Telegram Group Join Now
Home Page Join Here
Official Website Click Here
New Mobile Phone in India Click Here

बढ़िया डिजाइन के साथ लॉन्च हुई Powerful इंजन वाली 2024 मॉडल New Apache 160R Bike, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment