Join Group!

बढ़िया डिजाइन के साथ लॉन्च हुई Powerful इंजन वाली 2024 मॉडल New Apache 160R Bike, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents


बढ़िया डिजाइन के साथ लॉन्च हुई Powerful इंजन वाली 2024 मॉडल New Apache 160R Bike, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Apache 160R : टीवीएस की तरफ से आने वाली एक और बेहतरीन बाइक जिसका नाम टीवीएस अपाचे 160R है। बात की जाए तो यह 160 सीसी के सेगमेंट के साथ में आने वाली एक लाजवाब बाइक है जो कि अभी के समय में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रही है। इस बाइक के साथ साथ आपको तगड़ा परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज यह बाइक आपको प्रोवाइड करने में सक्षम है। वही इस बाइक में आपको कहीं बेहतरीन कलर ऑप्शन की सुविधा भी देखने को मिल जाती है और बात करें इस अपाचे को भारतीय युवा द्वारा इसके कातिल लुक की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए अट्रैक्टिव लुक बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है आगे इसकी और जानकारी दी गई है। 

सड़क छाप लोंडों की फेवरेट KTM से कई गुना बेहतर है Yamaha R15 V4 Bike, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Apache 160R Bike – Highlights

Name Of Car Apache 160R
Engine 159.7 cc
Mileage 61 Kmpl
Fuel capacity 12 L
Range 540 Km
Fuel Petrol
Power 15.82 bhp
Total Speed 107 Km/h

Apache 160R Feature 

टीवीएस की इस अपाचे के फीचर्स सुविधा की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर कंपनी द्वारा दिए जाते हैं जैसे एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ में एक डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर डिजिटल टेकोमीटर एक बेहतरीन डिस्प्ले यूएसबी चार्जिंग पोर्ट समय देखने के लिए क्लॉक पैसेंजर फुट्रेस बॉडी ग्राफिक बेहतरीन डिस्क ब्रेक सुविधा इस बाइक में आपको देखने को मिल जाती है। वहीं इसकी इलेक्ट्रिकल फीचर में एलईडी हेडलाइट एलइडी टेल लाइट टर्न सिंगल लैंप जैसी कई सुविधा मिलती है। 

Apache 160R
Apache 160R

Apache 160R Engine 

टीवीएस की अपाचे के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 159 सीसी का एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड का वाल्व इंजन इसमें आपको दिया जाता है और यह इंजन 16 फ की मैक्स पावर के साथ मैं 13 एनएम की टॉक पावर को जनरेट करके दे देता है। वही बात करें इसके माइलेज की तो यह इस बाइक में आपको 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलती है, जिसके साथ में यह आपको 47 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज आपको निकाल करके दे सकता है। 

ई रिक्शा की कीमत में लांच हुई 35 Kmpl माइलेज वाली Maruti Alto K10 Car, हाइटेक फिचर्स और दमदार इंजन के साथ जानें शोरूम कीमत

Apache 160R Price 

टीवीएस की तरफ से आने वाली इस बाइक के कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में पांच वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1.20 लाख रुपया है। इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 1.44 लाख रुपया है।इसके तीसरे वेरिएंट की कीमत 1.48 लाख रुपया है। वही इस बाइक के सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 1.53 लाख रुपया है। ध्यान अच्छी है कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है इसकी और जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप या शोरूम में जाकर दुकानदार से इसके बारे में संपर्क करें। 

New मॉडल के साथ Realme का iPhone जैसी कैमरा और Powerful बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च, जानें कीमत और फिचर्स

Apache 160R Suspension 

अपाचे की तरफ से आने वाली इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की बात करें जाए तो इसमें आपको आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिया जाता है और पीछे की तरफ मोनो ट्यूब सस्पेंशन की सुविधा देखने को मिलती है और वही बात करें इसके ब्रेकिंग की तो आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक की सुविधा इसमें आपको देखने को मिल जाती है।

Telegram Group Join Now
Home Page Click Here
Official Website Click Here
New Phone Launch in India Click Here

सड़क छाप लोंडों की फेवरेट KTM से कई गुना बेहतर है Yamaha R15 V4 Bike, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment